Header Ads

SC-ST ACT के खिलाफ भड़का आंदोलन, सिंधिया के गढ़ में सिंधिया के पोस्टर फाड़े

भोपाल। SC-ST ACT के संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट के के आदेश को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा निष्प्रभावी बनाने के बाद मोदी से SC-ST ACT संशोधन अधिनियम का विरोध भड़क उठा है। इस मामलें में विपक्ष भी मौन है अत: आज पब्लिक ने मध्यप्रदेश में विपक्ष के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेर लिया। भीड़ ने सिंधिया के स्वागत में लगे बैनर फाड़ दिए। बताया जा रहा है कि सिंधिया अशोकनगर का कार्यक्रम अधूरा छोड़कर वापस चले गए। 

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार हैं। अशोकनगर उनकी अपनी लोकसभा क्षेत्र का शहर है। अशोकनगर को ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ भी कहा जाता है। यहां आज भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को 'श्रीमंत' और 'महाराज' से संबोधित किया जाता है और कम से कम कांग्रेस में कोई भी उनसे आंख मिलाकर बात नहीं करता। यहां लोग जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने आते हैं तो हाथ बांध ​लेते हैं और सिंधिया के पैरों की तरफ देखते हुए बात करते हैं। 

एएनआई रिपोर्ट संदीप सिंह ने वह वीडियो वायरल किया है। उन्होंने बताया कि आक्रोशित भीड़ SC-ST ACT में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए संशोधन के मामले में कांग्रेस और ज्योतिरादित्य सिंधिया का पक्ष जानना चाहती है। उनकी मांग है कि सिंधिया स्पष्ट करें कि वो जातिगत आरक्षण का समर्थन करते हैं या आर्थिक आधार पर आरक्षण का। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

No comments

Powered by Blogger.